डिजिटल डेस्क, कोलंबो। ऑस्ट्रेलिया के टी20 और वनडे के कप्तान एरोन फिंच इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। वहीं, टीम इस साल के अंत में घर में आईसीसी टी20 विश्व कप का खिताब बचाने की तैयारी कर रही है और देश के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने सोमवार को कहा कि कप्तान का फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के लिए चिंता का विषय है।

फिंच को टीम से हटाने की मांग उठ रही है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज वॉटसन को लगता है कि नए सलामी बल्लेबाज की तलाश में बहुत देरी हो सकती है, क्योंकि टी20 विश्व कप के लिए शायद ज्यादा समय नहीं बचा है।

फिंच पिछले एक साल में ऑस्ट्रेलिया के लिए अपने पिछले 18 टी20 मैचों में नौ बार सिंगल डिजिट में आउट हुए हैं। वह इस दौरान केवल दो बार अर्धशतक लगाने में सफल रहे। 35 वर्षीय फिंच भी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2022 सीजन के दौरान अच्छी फॉर्म में नहीं दिखे, क्योंकि उन्होंने पांच मैचों में 86 रन बनाए।

वॉटसन ने सोमवार को कहा, मैंने आईपीएल के दौरान विशेष रूप से केकेआर के लिए जो देखा वह बहुत अच्छा नहीं था और इसने मुझे सोच में डाल दिया। उन्होंने आगे कहा, लेकिन आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए बहुत सारे क्रिकेट हैं और मुझे पता है कि वह इसके माध्यम से जितना हो सके उतना काम करेंगे और ऑस्ट्रेलिया के लिए, मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वह इसे समस्या से पार पाने में सफल होंगे।

वॉटसन ने कहा, फिंच के पास कौशल है और वह ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले जाने वाले सबसे महान शॉर्ट-फॉर्म बल्लेबाजों में से एक हैं, इसलिए वह निश्चित रूप से खराब फॉर्म से बाहर निकलेंगे। लेकिन वॉटसन ने कहा कि टी20 विश्व कप में चार महीने से भी कम समय बचा है, इसलिए ऑस्ट्रेलिया के लिए नए सलामी बल्लेबाज की तलाश करने में बहुत देर हो सकती है।

उन्होंने आगे कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि फिंच इस समय अपनी तकनीक पर काम कर होंगे और वह अपनी गलतियों को दूर करने में सक्षम है। टी20 विश्व कप तक इसे ठीक करने के लिए उनके पास कई मैच हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link