डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले कुछ सीजनों में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की सफलता ने सबको हैरान किया है। इसे लेकर पूर्व महान खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा कि वह सर्वश्रेष्ठ टी20 गेंदबाजों में से एक बन गए हैं और उन्हें हमेशा राष्ट्रीय टीम में जगह मिलनी चाहिए। हेजलवुड का चेन्नई सुपर किंग्स (2021) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (2022) के साथ सफल सीजन रहा है और बीच में उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी वाटसन ने मंगलवार को स्वीकार किया कि टी20 में हेजलवुड की सफलता ने उन्हें प्रभावित किया है, जबकि 31 वर्षीय हेजलवुड ने 2013 में अपने देश के लिए टी20 की शुरुआत की, उन्हें चार साल के लिए ऑस्ट्रेलिया के 20 ओवर की टीम में नजरअंदाज कर दिया गया था। वाटसन ने आईसीसी रिव्यू पर कहा, टी20 गेंदबाज के रूप में जोश हेजलवुड की सफलता आश्चर्यजनक है। वाटसन को उम्मीद है कि हेजलवुड इस साल अक्टूबर-नवंबर में घरेलू सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया के टी20 विश्व कप के बचाव में अहम भूमिका निभाएंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि हेजलवुड वास्तव में एक अच्छा टी20 गेंदबाज हैं।

वाटसन ने कहा कि हेजलवुड टी20 विश्व कप में मिशेल स्टार्क और टेस्ट कप्तान पैट कमिंस के साथ जबरदस्त तेज गेंदबाजी साझेदारी कर सकते हैं। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल में अपने फॉर्म के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कमिंस का समर्थन किया। उन्होंने आगे कहा, ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियां भारत की तुलना में उनके लिए अधिक उपयुक्त होंगी, क्योंकि वहां की पिचें धीमी होती हैं, इसलिए उन्हें मदद मिल सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link