डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने इंग्लैंड के बमिर्ंघम में रविवार शाम को अपने दोस्तों के साथ एक विशेष सेलिब्रेशन करी डिनर पर 62,000 डॉलर या 48.22 लाख रुपये खर्च किए। वेबसाइट एनवाईपोस्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, डेप ने वाराणसी के रेस्तरां में प्रामाणिक भारतीय व्यंजन, कॉकटेल और गुलाब शैंपेन की दावत दी, जो स्वर्गीय व्यंजनों और सुखदायक वातावरण परोसता है।

एनवाईपोस्ट डॉट कॉम के अनुसार, अभिनेता ने बुधवार को एक बड़ी जीत हासिल की, जब उन्हें 36 वर्षीय पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ क्रूर मानहानि के मुकदमे में 10.35 मिलियन डॉलर का फैसला सुनाया गया। डेप अपने संगीतकार मित्र और सहयोगी 77 वर्षीय जेफ बेक और उनकी पार्टी के 20 अन्य लोगों के साथ बमिर्ंघम का सबसे बड़ा भारतीय रेस्तरां के रूप में बिल किया गया था। डेप अपने दौरे पर बेक के साथ जुड़ने के लिए यूनाइटेड किंगडम में रह रहे हैं। वह पिछले महीने के अंत में लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक सहित कई गिटारवादक के शो में भी दिखाई दिए। 20,000 वर्ग फुट का रेस्तरां बंद कर दिया गया था ताकि डेप और उसके दोस्त अकेले खा सकें, और वे लगभग आधी रात को चले गए।

वाराणसी के संचालन निदेशक मोहम्मद हुसैन ने आउटलेट को बताया, रविवार दोपहर को हमारे पास एक कॉल आया जिसमें कहा गया था कि जॉनी डेप लोगों के एक समूह के साथ खाना खाना चाहते हैं। एनवाईपोस्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट, उन्होंने स्टाफ, हमारे दोस्तों और परिवार के साथ बात करने में बहुत समय बिताया और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने में खुशी हुई। आपने कभी नहीं सोचा होगा कि वह इतने बड़े स्टार थे। उनके पास हम सभी के लिए बहुत समय था। उन्होंने बताया कि उन्होंने केंटकी के मूल निवासी से कोर्ट केस के बारे में नहीं पूछा। यह एक बहुत ही विनम्र व्यक्ति के साथ एक अच्छी बातचीत थी। मैं अभी भी अपने आप को चुटकी ले रहा हूं, क्योंकि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जॉनी डेप मेरे कार्यालय में इस बारे में बातचीत करेंगे कि रेस्तरां में सीसीटीवी कैसे काम करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link