डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी का कहना है कि जब से उन्होंने अभिनय करना शुरू किया है, तब से उनका सपना दिग्गज अभिनेत्री रेणुका शहाणे के साथ काम करने का था और उनकी आगामी शॉर्ट फिल्म फस्र्ट सेकेंड चांस के साथ उनकी यह इच्छा पूरी हो गई है। फस्र्ट सेकेंड चांस की कहानी दो प्रेमियों – वैदेही (रेणुका शहाणे) और रमन (अनंत महादेवन) की है, जो अपने जवानी के दिनों में अलग हो गए और कैसे जीवन उन्हें उनके बुढ़ापे में फिर से एकजुट करता है। फिल्म में देवोलीन वैदेही के जवानी की भूमिका निभा रही हैं।

रेणुका के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए देवोलीना ने आईएएनएस को बताया, रेणुका जी के साथ काम करना मेरी बकेट लिस्ट में था, जब से मैंने अभिनय शुरू किया था। जाहिर है, 90 के दशक के सभी बच्चों की तरह, मैंने भी हम आपके है कौन के लो चली में पर डांस किया था। तो जिस क्षण मुझे पता चला कि वह फिल्म में मुख्य है, यह मेरा सौभाग्य है कि मेरा चरित्र कथा में पर्याप्त है। लेकिन पर सेट, मेरे पास सह-अभिनेता से ज्यादा एक फैन-गर्ल मोमेंट था।

युवा अभिनेत्री ने साझा किया, यह भी सच है कि कई बार एक्टिंग क्लासेस के बजाय, ऐसे दिग्गज अभिनेताओं को अपनी आंखों के सामने परफॉर्म करते देखना आपको बहुत कुछ सिखाता है। हमारी फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरे साथ भी यही हुआ। फस्र्ट सेकेंड चांस, जिसमें अनंत महादेवन, निखिल संघ और साहिल उप्पल भी हैं, 5 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link