Thu. Apr 18th, 2024

कमल हासन ने विक्रम के निर्देशक को गिफ्ट की कार | Kamal Haasan gifts a car to Vikram’s director-share market daily

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन एंटरटेनर विक्रम में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता कमल हासन ने फिल्म की शानदार सफलता मिलने के बाद निर्देशक को एक लेक्सस कार उपहार में दी है। इससे पहले दिन में, कमल ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें उन्होंने दर्शकों और विक्रम की पूरी कास्ट और क्रू को धन्यवाद दिया।

वीडियो में कमल ने कहा, तमिल प्रशंसक उच्च गुणवत्ता वाले सिनेमा को रखने में कभी असफल नहीं हुए हैं। प्रतिभाशाली, गुणवत्ता वाले अभिनेताओं के बारे में भी यही कहा जा सकता है। हम इसे अपना सौभाग्य मानते हैं कि आपने मुझे और हमारी फिल्म विक्रम को उसमें चुना है।

यह केवल उचित है कि आपकी प्रशंसा कलाकारों और चालक दल के सभी सदस्यों के बीच समान रूप से साझा की जाती है, अनिरुद्ध, गिरीश, संपादक फिलोमिन और अंबुरिवु से शुरू होकर, जिनके नाम ज्ञात नहीं हैं। मेरे छोटे भाई विजय सेतुपति, फहद फासिल, नारायण, चेंबन विनोद सभी विक्रम की सफलता के महत्वपूर्ण कारण थे।

सूर्या, जो फिल्म के अंतिम तीन मिनट में दिखाई दिए और जोश के साथ सिनेमाघरों को छोड़ दिया, उसने केवल प्यार के लिए ऐसा किया। मैंने पूरी तरह से प्रदर्शित करने का फैसला किया है, अगली फिल्म में उन्हें धन्यवाद देने का हमारा एपिसोड है। अभिनेता ने साइन करने से पहले कहा, सिनेमा के लिए लोकेश का प्यार और मेरे लिए फिल्म के प्रत्येक दिन और फिल्म के प्रत्येक फ्रेम में स्पष्ट था। प्रशंसकों का प्यार भी ऐसा ही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

Related Post