Fri. Apr 19th, 2024

प्रशिक्षण के लिए अनुभवी लोगों के साथ काम करना महत्वपूर्ण : थॉमस कप विजेता ध्रुव कपिला | It is important to work with experienced people for training: Thomas Cup winner Dhruv Kapila-share market daily

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। युवा बैडमिंटन खिलाड़ी और मई 2022 में देश का पहला थॉमस कप जीतने वाली भारतीय टीम के सदस्य ध्रुव कपिला ने कहा है कि उनके अच्छे प्रशिक्षण के लिए अनुभवी लोगों के साथ काम करना महत्वपूर्ण है।

युवा बैडमिंटन स्टार ध्रुव ने अपने युगल साथी एम.आर. अर्जुन के साथ मिलकर अपनी पहली थॉमस कप विजेता ट्रॉफी अर्जित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ध्रुव ने कहा, थॉमस कप में भारत का प्रतिनिधित्व करना एक पूर्ण सम्मान था और इसे जीतना भी एक सपने के सच होने जैसा था। इस जीत के बाद अगली चैंपियनशिप के लिए हमारी तैयारी शुरू हो गई है और शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए मेरे लिए अपने हितों का ध्यान रखने के लिए अनुभवी लोगों के साथ साझेदारी करना बहुत महत्वपूर्ण है।

ध्रुव ने कहा, मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि मेरे पास ऐसे पेशेवर लोग हैं जो ओलंपिक गेम्स को सबसे बेहतर समझते हैं। मैं आराम से राष्ट्रमंडल गेम्स और अपने अन्य टूर्नामेंटों के लिए अपने प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। 22 वर्षीय ध्रुव कपिला ने 2019 दक्षिण एशियाई गेम्स में पुरुषों की डबल, मिश्रित डबल और पुरुषों की टीम में तीन स्वर्ण पदक जीतकर अपने शानदार प्रदर्शन के बाद सुर्खियों में आए थे।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

Related Post