Thu. Apr 18th, 2024

रूट और मैं अच्छे दोस्त हैं : स्टुअर्ट ब्रॉड | रूट और मैं अच्छे दोस्त हैं : स्टुअर्ट ब्रॉड-share market daily

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन अटकलों को खारिज कर दिया है कि कैरेबियाई में तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए टीम से बाहर किए जाने के बाद उनके और पूर्व कप्तान जो रूट के संबंध में मनमुटाव आ गया है। एशेज में इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ब्रॉड और जेम्स एंडरसन दोनों को कैरेबियाई दौरे से हटा दिया गया था, जिसमें रूट की अगुवाई वाली टीम 0-4 से हार गई थी। जबकि ब्रॉड की एशेज पराजय में कोई भूमिका नहीं थी, क्योंकि वह पांच में से दो टेस्ट में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे और शेष तीन में उनका उपयोगी योगदान था।

ब्रॉड को बाहर किए जाने के बाद से अटकलें लगाई जा रही थी कि उनके और रूट के बीच में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है लेकिन ब्रॉड ने कहा कि रूट और वह अच्छे दोस्त हैं। ब्रॉड, एंडरसन और रूट बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली उस टीम का हिस्सा थे जिसने न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्डस में पहला टेस्ट जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी। दूसरा टेस्ट 10 जून से ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा। ब्रॉड ने कहा, रूट और मैंने उनके कप्तान बनने पर लंबी बात की थी और मैंने उनसे कहा कि वह एक कप्तान के रूप में मेरे लिए कितने मायने रखते हैं और यह उनके लिए बहुत अच्छा है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

Related Post