Fri. Apr 26th, 2024

सचिन, सहवाग, शास्त्री ने नडाल की ऐतिहासिक फ्रेंच ओपन जीत को सराहा | Sachin, Sehwag, Shastri praise Nadal’s historic French Open win-share market daily

डिजिटल डेस्क, पेरिस। विश्व के 5वें नंबर के राफेल नडाल ने टूर्नामेंट के फाइनल में कैस्पर रूड को 6-3, 6-3, 6-0 से हराकर अपना 14वां फ्रेंच ओपन खिताब और रिकॉर्ड 22वां ग्रैंड स्लैम खिताब रविवार को अपने नाम किया। नडाल की ऐतिहासिक जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, रवि शास्त्री और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के दिग्गज एब डिविलियर्स ने 36 वर्षीय टेनिस महान को उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए बधाई दी।

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, वहां जाना और 36 साल की उम्र में रिकॉर्ड 14वां एट द रेट रोलैंडगैरोस और 22वां ग्रैंड स्लैम जीतना एक अविश्वसनीय उपलब्धि है। बधाई हो राफेल नडाल! भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने नडाल को आधुनिक दिन हरक्यूलिस करार दिया, जबकि वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि स्पेनियार्ड क्ले का राजा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

Related Post